गुरुवार, अप्रैल 27, 2006

ब्लागर डाट काम के नखरे- कुछ शरमाता है

ब्लागर डाट काम ने खाई सिस्ट्म से कुछ मात
नारद पर है पोस्ट दिखे, ब्लाग पर नज़र ना आत.
ब्लाग पर नज़र ना आत कि लगे जैसे शरमाये
सोचा हमहि टेस्ट करें आखिर क्यों नही छ्पाये
इसी वास्ते ये लिखा देखें चिटका लगवा कर
नारद जी क्षमा करें टेस्ट कर रहा एक ब्लागर.

<<इस पोस्ट का उद्देश्य टेस्टिंग मात्र है, सीधा ब्लाग का पता लिखने पर http://udantashtari.blogspot.com/ सबसे नई चुनाव संग्राम वाली पोस्ट नही दिख रही है, साथ ही जब नारद के लिंक पर क्लिक करो http://udantashtari.blogspot.com/2006/04/blog-post_26.html तो पोस्ट तो दिखती है, मगर टिप्पणी जैसा(पोस्ट से भी ज्यादा महत्वपूर्ण :)) पन्ना काम नही कर रहा है.किसी को ब्लागर डाट काम के इस नखरे को झेलने की विधी मालूम हो, तो कृप्या ईमेल द्वारा मदद रवाना करें. sameer.lal AT gmail DOT com>>

--समीर लाल 'समीर' Indli - Hindi News, Blogs, Links

9 टिप्‍पणियां:

उन्मुक्त ने कहा…

सही कहा ब्लौगर डौट कौम कुछ परेशानी में डाल रहा है| इसने मेरी दो पोस्टों के बारे में कअफी गड़बड़ी की जिस्से नारद जी भी भ्रम खा गये| मेरी एक पोस्ट जो कि
१०. ओपेन सोर्स सौफ्टवेर - फ्री तथा गीपीएल्ड (GPLed) सौफ्टवेर की शर्तें
ब्हैलौगर पर यहां है
http://unmukt-hindi.blogspot.com/2006/04/gpled.html#links
पर मेरे ब्लौग पर नहीं दिखायी देती कोई हल जानता हो तो मुझे भी बताये

Yugal ने कहा…

सही कहा आपने मैने भी जब कल आपके पोस्ट को कमेंट करना चाहा तो ब्लागर का जवाब आया कि We're sorry, but we were unable to complete your request

Udan Tashtari ने कहा…

युगल भाई
वही तो मै सोचूँ कि आखिर टिप्पणी क्यूँ नही आ रही...:)
घबराहट सी होने लगी थी..अब जा कर थोडी धडकन थमी है....बहुत धन्यवाद....
समीर लाल

Udan Tashtari ने कहा…

उन्मुक्त जी
सही कह रहे हैं, अब नई ठौर तलाशना पडेगी....वर्ड प्रेस पर कोशिश करता हूँ, कोई इस पर प्रकाश डाले...
समीर लाल

उन्मुक्त ने कहा…

मेरी तो परेशानियां बढ़ती ही जा रहीं हैं कुछ पोस्टे तो कई बार करनी पड़ रहीं हैं कुछ कुछ समय बाद गायब हो जाती हैं|
इससे कुछ लोगों को गलतफमी भी हो रही है|

विवेक रस्तोगी ने कहा…

ये सब क्या हो रहा है क्या कोई मुझे बताएगा, बड़े बड़े महारथियों के होते हुए,

Udan Tashtari ने कहा…

उन्मुक्त जी, विवेक जी,

यह तो मुझे भी समझ नही आ रहा है, मुझे तो वर्ड प्रेस पर पलायन का विचार ही उचित लगता है.

समीर लाल

RC Mishra ने कहा…

समीर जी शोध से पता चला है कि, ये समस्या त आती है जब आपके पोस्ट पब्लिश करते समय यह सन्देश आता है कि आपकी पोस्ट save णही की गयी है..यदि आप फ़िर भी continue करते है तो पोस्ट छप जाती है और उसका url भी मिलता है, परन्तु जैसा कि वो save नही हुई है तो वो आपके ब्लोग होम पर नही दिखती और न ही आप उसको edit कर सकते है न ही उस पर commnet किया जा सकता है।
उपाय यही है कि आप इन्तज़ार करें जब unsaved का सन्देश आना बन्द हो जाय, वैसे यह अस्थायी समस्या है.आज कल मेरे साथ है..समय के साथ समाप्त हो जायेगी।
धन्यवाद।

Jehra anjum ने कहा…

Nice post thanks for share This valuble knowledge